SIMPLE ASTROLOGY

1...शुक्र ( love ) और मंगल ( conflicts) की जुगलबंदी खत्म होकर  बृहस्पति ( ego, religion,judiciary)और मंगल की जुगलबंदी शुरू हुई है  और वो भी ऐसे समय में जब शनि / मंगल एक दूसरे से केंद्र में और mutual aspect में हैं तथा  बृहस्पति अतिचारी है। शनि / राहू same degree में हैं ,अर्थात game plan पूरी तरह से बदलने वाला है। वैश्विक परिदृश्य में हर स्तर पर एक बड़े बदलाव का संकेत है। एक ऐसा बदलाव जिसका रास्ता हिंसा से होकर गुजरता है।  बातों को विषाक्त बनाकर गलत तरीके से गंतव्य तक पहुंचाने की वजह से भ्रमात्मक स्थिति बनाने की योजना। विश्व आर्थिक और राजनीतिक रूप से बदलाव के कगार पर,पर इस बदलाव के साक्षी सरकार के लिए एक मुश्किल भरा समय। Sun + Rahu ,कन्या राशि में।सरकारों के लिए घटनाओं के बीच संतुलन बनाए रखना बहुत मुश्किल।शुभ संकेत नहीं। USA & RUSSIA में होने वाली गतिविधियों पर close watch रखने की आवश्यकता खासकर तब,जब 1st october को शुक्र ,बृहस्पति और मंगल के साथ आ जाएगा।

2... दूसरा महत्वपूर्ण गठबंधन बुध (media ,messenger) और राहु (pollution) के बीच का है। media की भूमिका काफी असंतुलित। सही तथ्यों को लोगों तक नहीं पहुँचाना,दुष्प्रचार करना । खबरों का सनसनीखेज बनने की संभावना।  एक तरफ बैंकों द्वारा ब्याज दरों के कम किये जाने का प्रयास करता हुआ दिन तो दूसरी तरफ कोई वित्तीय संस्थान दिवालिया होने के कगार पर।बाजार की अनिश्चितता बने रहने के आसार ।

3... महिलाओं के मनोविज्ञान को लेकर किसी घटना के घटित होने का संकेत।कट्टरपंथी ग्रुप में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी चर्चा में।

4... वैश्विक सीमाओं के पुनर्परिभाषित किए जाने की संभावना प्रबल होती हुई।

Comments

Popular posts from this blog

US OPEN 2009 : WILLIAMS SISTERS & RAHU

विन्द्य मुहूर्त

USA