MUNDANE ASTROLOGY

ज्योतिषशास्त्र एक प्रत्यक्ष शास्त्र है इसका एक बार फिर अनुभव हुआ,जब जून के महीने में बारिश को लेकर मौसम वैज्ञानिकों के पूर्वानुमान गलत साबित हुआ और ज्योतिषशास्त्र द्वारा दिए गए संकेत शत प्रतिशत सही
जुलाई का महीना शुरू है 7th July को शुक्र अतिचारी हो रहा है। 16 July को बृहष्पति अतिचारी हो रहा है और शनि वक्री है।बृहष्पति का अतिचारी होना और शनि का वक्री होना,विश्व में हाहाकार की स्थिति बनाने वाला है।क्रांतिकारी बदलाव महसूस किए जाएंगे।विस्फोटक परिस्थितियों से गुजरता हुआ विश्व पुनः एक नए इतिहास की रचना करने जा रहा है।विश्व आर्थिक और राजनीतिक और न्यायिक रूप से बदलाव के कगार पर ।इसी समय सूर्य /शुक्र का साथ,मंगल का मार्गी होकर शनि के साथ और शुक्र/चंद्र का मृत्यु भाग में होना,युद्ध जैसी परिस्थितियों की भूमिका बनाने के साथ साथ भूकंप / आगजनी ,की स्थिति भी बहाल करता हुआ।20 जुलाई से इंगलैंड में आंतरिक अस्थिरता का संकेत।
1 अगस्त को इस अतिचारी बृहष्पति का साथ देने शुक्र भी जाएगा ,जो आग में घी डालने के समान है,अर्थात् परिस्थितियां और विस्फोटक।
27/28 अगस्त को बृहष्पति और शुक्र साथ साथ होकर समान अंशों में,दोनों अतिचारी,शनि/मंगल भी साथ लगभग समान अंशों में। सूर्य /राहु के साथ और शनि से दृष्ट,जो मंगल के साथ है,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी बड़े नेता के साथ अप्रत्याशित घटना की स्थिति को दर्शाता है।
24 अगस्त को दोपहर 2:45 के बाद से 28 अगस्त तक अमेरिकी दूतावास / अमेरिका का एक बार फिर हिंसक घटनाओं के चपेट में आने का संकेत।
इसके साथ साथ जापान में infrastructure के नुकसान का संकेत।
          

Comments

Popular posts from this blog

US OPEN 2009 : WILLIAMS SISTERS & RAHU

विन्द्य मुहूर्त

USA